Jan 20, 2023
11 Views
Comments Off on Tata Punch Pure: 1 लाख देकर मिल सकता है टाटा पंच का बेस मॉडल, जानें फुल डिटेल्स
0 0

Tata Punch Pure: 1 लाख देकर मिल सकता है टाटा पंच का बेस मॉडल, जानें फुल डिटेल्स

Written by

टाटा पंच प्योर की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत रुपये है, जिसे तब बताए गए फाइनेंस प्लान के जरिए आसानी से खरीदा जा सकता है।

एसयूवी मेंबर में आने वाली कॉम्पेक्ट एसयूवी की मांग देश में तेजी से बढ़ रही है, जिसके कारण आकर्षक डिजाइन, फीचर्स और फायदे के साथ ये एसयूवी कम कीमत में उपलब्ध हैं। कॉम्पैक्ट एसयूवी की मौजूदा रेंज में से एक टाटा पंच है जो सदस्य में सबसे छोटी कीमत वाली एसयूवी में से एक है।

फिर भी जानिए आसान फाइनेंस प्लान के साथ टाटा पंच बेस मॉडल की कीमत, मशीन और फीचर्स की पूरी डिटेल, अगर आप टाटा पंच पसंद करते हैं या इसे खरीदने की योजना बना रहे हैं।

टाटा पंच प्योर बेस मॉडल की कीमत कितनी महत्वपूर्ण है?


टाटा पंच प्योर इस एसयूवी का बेस मॉडल है, जिसकी कीमत रुपये-एक्स-शोरूम दिल्ली है और यह ऑन-रोड रुपये तक जाती है। इस ऑन-रोड कीमत के हिसाब से इसे कैश पेमेंट मोड में खरीदने के लिए आपके पास 6.59 लाख रुपये होने चाहिए।

लेकिन आसान डाउन पेमेंट और उस समय उल्लिखित वार्षिक ईएमआई योजनाओं के साथ, आप केवल 1 लाख रुपये का भुगतान करके टाटा पंच प्योर बेस मॉडल को घर ले जा सकते हैं।

टाटा पंच प्योर बेस मॉडल का फाइनेंस प्लान क्या है?
ऑनलाइन फाइनेंस प्लान कैलकुलेटर के मुताबिक अगर आप इस ऑटो के लिए 1 लाख रुपये का बजट बनाते हैं तो बैंक आपको 1 लाख रुपये का लोन भी दे सकता है, जिस पर ब्याज दर 9.8 फीसदी सालाना की दर से लागू होगी.

टाटा पंच प्योर बेस मॉडल का डाउनपेमेंट कितना है?


टाटा पंच प्योर बेस मॉडल पर लोन के आशीर्वाद के बाद, आपको 1 लाख रुपये का डाउन पेमेंट जमा करना होगा और बाद में आने वाले पांच बार के लिए हर महीने 833 रुपये की वार्षिक ईएमआई का भुगतान करना होगा।

वित्त योजना का पूरा विवरण प्राप्त करने के बाद, टाटा पंच प्योर बेस मॉडल की मशीन, लाभ और सुविधाओं के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करें।
टाटा पंच प्योर बेस मॉडल में 1199cc मशीन मिलती है

टाटा पंच में कंपनी ने 1199 सीसी की मशीन दी है जो 84.48 पीएस की पावर और 113 एनएम का पीक नेकलेस जेनरेट करती है। इस मशीन के साथ 5-स्पीड प्राइमरी ट्रांसमिशन दिया गया है।

टाटा पंच प्योर बेस मॉडल का क्या फायदा है?
लाभ को लेकर टाटा मोटर्स का दावा है कि यह एसयूवी 18.97 किलोमीटर प्रति लीटर का लाभ देती है। इस लाभ को एआरएआई द्वारा प्रमाणित किया गया है।

टाटा पंच प्योर बेस मॉडल की विशेषताएं क्या हैं?

टाटा पंच में मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, बस क्लाइमेट कंट्रोल, मशीन लॉन्च स्टॉप बटन, एंटी सिंच रिटार्डेशन सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

नवंबर 2022 में भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली 25 कारें

Article Tags:
·
Article Categories:
Automobile NEWS · Cars · Indian Auto